Daesh NewsDarshAd

CM नीतीश फिर बोले-4 हजार पार...

News Image

DESK:- पीएम मोदी के 400 पार के नारे को भाजपा के नेता अब भले ही बोलना कम कर दिए हो, लेकिन बिहार के सीएम नीतीश कुमार और जदयू के नेता इस नारे को बार-बार दोहरा रहे हैं, ये नेता 400 पर को कभी 4000 पर तो कभी चार लाख पार भी बोल दे रहे हैं, और ऐसा सीएम नीतीश कुमार के मुख से बार-बार हो रहा है. 

 सीएम नीतीश कुमार की जवान आज एक बार फिर से फिसल गई और वे फिर 400 पार की जगह 4 हजार पार सीट दिलाने की गुजारिश जनसभा में कर दी. जब मंत्री विजय चौधरी ने उन्हें टोका तो फिर उन्होंने इसमें सुधार किया और कहा कि बोलते बोलते ऐसी गलती हो जाती है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज वाल्मिकी नगर संसदीय क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू प्रत्याशी को साथ खड़ा कर कहा कि यह मेरी पसंद का है. आप फिर से वोट देकर इसे विजयी बनाइएगा.
मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हमलोग तो चाहते हैं कि बिहार में चालीस सीट है, चालीसो सीट जीतें, और देश भऱ में हमलोग चाहते हैं कि चार हजार से भी ज्यादा सीटें जीतें. CM नीतीश ने जैसे ही चार हजार वाली बात कही....मंत्री विजय चौधरी  खड़े होकर बोले चार सौ.. इसके बाद नीतीश कुमार रूके और कहा , चार सौ से ज्याद सीटें, चार हजार नहीं. गलती से बोल दिए. चार सौ से ज्यादा जीतें. नहीं तो एक गो प्रेस वाला छपवा देगा कि हम ऐसा बोल दिए हैं. एक बार ऐसे ही गलती से बोल दिए थे. फिर साफ कर दिए थे, लेकिन दिल्ली वाले ने छपवा दिया था कि हम चार हजार बोले थे. हम बोल रहे थे तो बोलने में कभी कभी ऐसा हो जाता है.''  

 बताते चलें कि इससे पहले नीतीश कुमार ने कई अन्य मंच से भी 400 पार को 4000 पार बोला था. उनके एक मंत्री श्रवण कुमार ने तो 400 पार को चार लाख पार बोल दिया था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image