Daesh News

वर्षों बाद एक साथ दिखेंगे CM नीतीश और आनंद मोहन, सियासी गलियारे में चर्चा हुई तेज

बाहुबली नेता व पूर्व सांसद आनंद मोहन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. लंबे अरसे के बाद आज सीएम नीतीश कुमार और पूर्व सांसद आनंद मोहन एक साथ दिखेंगे. दरअसल, आज सहरसा में आनंद मोहन शक्ति प्रदर्शन करेंगे. वहीं, खबर है कि, इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शिरकत करेंगे. जिसके बाद से सियासत में हलचल शुरू हो गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सहरसा जाने को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. चुनावी माहौल के बीच लम्बे अरसे के बाद हर कोई जानना चाह रहा कि, आखिरकार दोनों की मुलाकात का कारण क्या है. 

क्या है सीएम नीतीश का सहरसा में प्रोग्राम 

हालांकि, सीएम नीतीश कुमार के सहरसा जाने को लेकर कहा जा रहा कि, वे प्रियव्रत खेल मैदान में तीन बजे के आसपास हेलीकॉप्टर से उतरेंगे. यहां से सड़क मार्ग से होकर पंचगछिया खादी ग्रामोद्योग प्रांगण में बने स्वतंत्रता सेनानी (राम बहादुर सिंह एवं पद्मानंद सिंह ब्रह्मचारी) की मूर्तियों का अनावरण करेंगे. मूर्ति अनावरण के उपरांत सोशल क्लब पंचगछिया के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा को संबोधित करने के बाद पूर्व सांसद के आवास पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिरकत करेंगे. 

JDU में आनंद मोहन के जाने की चर्चा तेज 

इस बीच आपको बता दें कि, आनंद मोहन के जेडीयू में जाने की चर्चा तेज हो गई है. ऐसा कहा जा रहा कि, आनंद मोहन कभी भी जेडीयू में शामिल हो सकते हैं. जेडीयू का दामन थाम सकते हैं. हालांकि, कुछ दिनों पहले ही उनके बेटे अंशुमान आनंद ने इस बात को खारिज कर दिया था. कहा था कि मेरे भाई चेतन आनंद विधायक हैं आरजेडी से और वो आरजेडी में ही रहेंगे. मां भी आरजेडी में रहेंगी. रही बात मेरे पिता की तो जनवरी में जैसी रैली होगी उसके अनुसार देखा जाएगा कि आगे क्या करना है. हालांकि, आज किस तरह की गतिविधियां सामने आती है, यह देखने वाली बात होगी.