Daesh News

सीएम नीतीश ने राज्यपाल से मांगा समय, मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा

बिहार की सियासत में उठा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक जिस तरह से गतिविधियां सामने आ रही है, उसके अनुसार गहमागहमी और भी ज्यादा बढती ही जा रही है. हर किसी की निगाहें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले पर टिकी हुई है. इस बीच बड़ी खबर है कि, नीतीश कुमार ने राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकरसे मिलने का समय मांग लिया है. सूत्रों के हवाले से जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक सीएम नीतीश कुमार आज मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं. 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, अगर नीतीश कुमार बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाते हैं तो प्रदेश में दो डिप्टी सीएम बनाए जा सकते हैं. सूत्रों की मानें तो दोनों ही डिप्टी सीएम बीजेपी से होने वाले हैं, जिसमें सुशील मोदी और रेणु देवी का नाम आगे चल रहा है. इधर, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी थोड़ी ही देर में पटना आने वाले हैं, जिसको लेकर सियासी हलचल और भी ज्यादा बढ गई है.

आपको यह भी बता दें कि, बिहार में चढ़े सियासी के बीच आज बीजेपी ने भी अपने विधायकों की बैठक बुलाई है. आगे की रणनीति बनाने के लिए बीजेपी विधायक और सांसद आज सुबह 10 बजे बीजेपी के पटना पार्टी कार्यालय में बैठक करेंगे. संभव है कि इस बैठक के बाद सरकार को लेकर कुछ बड़े संकेत मिल सकते हैं. खैर, क्या कुछ फैसले आते हैं वह तो देखने ही वाली बात होगी.