Daesh NewsDarshAd

INDIA गठबंधन क़े विरोध मार्च की घोषणा के बाद CM नीतीश ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग..

News Image

Patna- बिहार में विधि व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार हमलावर हैं वे रोजाना सोशल मीडिया पर क्राइम ग्राफ जारी करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टारगेट कर रहे हैं. इस मुद्दे पर इंडिया गठबंधन ने 20 जुलाई को पूरे बिहार में सभी जिला मुख्यालय पर प्रतिरोध मार्च निकालने की घोषणा की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए CM नीतीश कुमार ने भी पहल की है और कानून व्यवस्था को चुस्त -दुरुस्त करने को लेकर हाई लेवल मीटिंग बुलाई है.

 मिली जानकारी के अनुसार सीएम आवास में आला अधिकारियों के साथ 19 जुलाई को सीएम नीतीश कुमार बैठक करेंगे. इसमें पटना के पुलिस विभाग के आला अधिकारी बैठक में शामिल होंगे जबकि सभी जिलों के जिलों के डीएम और एसपी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे. जहां लॉ एंड ऑर्डर को बेहतर बनाने पर चर्चा होगी. बैठक के बाद कुछ अधिकारियों पर गाज भी गिर सकती है.


बताते चले हैं कि इंडिया गठबंधन ने बिहार विधानसभा के सत्र में भी कानून व्यवस्था के मुद्दे को उठाने की घोषणा की है यही वजह है कि सत्र के शुरू होने से पहले नीतीश सरकार इस मुद्दे पर गंभीर होती दिख रही है इसलिए हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई है. अब देखना है कि मीटिंग का फलाफल किस रूप में देखने को मिलता है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image