Daesh NewsDarshAd

CM नीतीश ने केके पाठक और शिक्षा मंत्री के साथ बुलाई आपात बैठक

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शिक्षा विभाग में इन दिनों मचा घमासान अब सीएम आवास पहुंच गया है. दरअसल, सीएम नीतीश कुमार ने आपात बैठक बुलाई. इस बैठक में शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के साथ शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक भी पहुंचे. दोनों के बीच विवाद सुलझाने की कोशिश की गई. हालांकि, बैठक में क्या कुछ बातें हुई या क्या कुछ निर्णय लिया गया, यह अब तक सामने नहीं आया है. 

बता दें कि, इस बैठक में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद थे. बैठक के दौरान केके पाठक और शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के बीच विवाद सुलझाने की कोशिश की गई. वहीं, आज सुबह में शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने के लिए भी पहुंचे थे. हालांकि, इस दौरान मीडिया के सामने उन्होंने कहा था कि, विवाद कुछ नहीं है भईया. इस मामले के बारे में मुझे भी मीडिया वालों के जरिये ही पता चला है. अभी इसकी जानकारी मिली है. मैं इस पूरे मामले को देखूंगा.  

बता दें कि, शिक्षा विभाग में इन दिनों घमासान मचा हुआ है. केके पाठक को शिक्षा मंत्री के आप्त सचिव ने पीत पत्र जारी किया. जिसके बदले में शिक्षा विभाग के अपर सचिव ने करारा जवाब देने के साथ ही आप्त सचिव के कार्यशैली पर भी सवाल उठाया है. जिसके बाद अब राजद और जदयू के बीच भी सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें सामने आ रही है. वहीं, इस मामले में अब सीएम नीतीश ने बड़ा एक्शन लेते हुए दोनों के बीच सुलह कराने में जुटे हैं.

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image