Daesh NewsDarshAd

CM नीतीश ने कटिहार के भूमिहीनों को दी बड़ी सौगात..

News Image

Katihar - बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कटिहार के भूमिहीनों को आज बड़ी सौगात दी है.कटिहार पहुंचे मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने बीएम कॉलेज के मैदान में कार्यक्रम में शामिल हुए.इस मौके पर उनके साथ जल संसाधम मंत्री विजय चौधरी,पीएचईडी सह प्रभारी मंत्री नीरज सिंह बबलू,खाद एवं उपभोक्ता मंत्री लेसी सिंह , बरारी विधायक विजय सिंह सहित जेडीयू के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

कार्यक्रम में योजनाओ का शिलान्यास और उद्घाटन के साथ साथ भूमिहीन विस्थापिग परिवार के लोगो के बीच मुख्यमंत्री ने 5000 से अधिक विस्थापित परिवारों के बीच बासगीत पर्चा का भी वितरण किया गया। साथ ही एक हजार करोड़ से अधिक बने योजनाओ का शिलान्यास और 300 करोड़ से अधिक योजनाओ का उदघाटन किया गया है।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि वो मनिहारी के बाघमारा में भी कटाव से विस्थापितों के बीच पहुंचे थे जहाँ विस्थापितों को बसाने की भी प्रक्रिया को लेकर जमीन उपलब्ध नही हो पा रही थी अब वहां भी कार्य आगे बढ़ाया जा रहा है। वही उन्होंने कहा कि कटिहार में गंगा और कोशी के कटाव से विस्थापितों की बड़ी आबादी प्रभावित होतो है.इसलिए सरकारी खजाने पे पहला अधिकार बाढ़ पीड़ितों का ही है। और हम सभी जाति के लोगो के लिए काम कर रहै है।

विपक्ष पे हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले जो दूसरे लोग थे तो खूब हिन्दू मुसलमान होता था.अभी मेरे आने के बाद वो नही हो रहा है। उन्होने कहा कि 2 बार हम उनके साथ चले गए थे लेकिन अब इधर उधर नही जाने वाले हैं ।

 कटिहार से रहमान की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image