Daesh NewsDarshAd

BJP पर भड़क गए CM नीतीश, कहा- 'हम उन लोगों का बयान ना सुनते ना देखते हैं'

News Image

बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार सत्ता में आई है तब से लगातार बीजेपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही. बात चाहे बिहार के किसी भी तरह की स्थिति से क्यों ना जुड़ी हो, तमाम परिस्थितियों को लेकर आये दिन सीएम नीतीश भाजपा के निशाने पर होते हैं. कई बार बीजेपी के तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम पर सवाल भी उठाये गए हैं. बीजेपी आये दिन यह कहती है कि, बिहार में काम नहीं हो रहा है. वहीं, यह सवाल पत्रकारों के द्वारा सीएम नीतीश से पूछा गया. 

जिसके बाद सीएम नीतीश भड़क गए और इसके साथ ही भाजपा पर जमकर कटाक्ष कर दिया. प्रदेश के मुखिया ने कहा कि, इसका जवाब तो आपलोगों को देना चाहिए. आपलोग खुद देखिए और उनलोगों को बताइये कि यहां कितनी तेजी से काम हो रहा है. हम उनलोगों का कोई बयान नहीं देखते-सुनते हैं. जब भाजपा वाले साथ थे तो कभी कोई कुछ नहीं बोलता था. अब जब काम तेजी से करवा रहे हैं तो कुछ-कुछ बयान आने लगता है. इसका कोई मतलब नहीं है. उनलोगों के बोलने का कोई वैल्यू नहीं है. बता दें कि, सीएम नीतीश जेपी गंगा पथ परियोजना के विस्तारीकरण एवं सौंदर्यीकरण को लेकर निरीक्षण के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने यह बयान दिया. 

निरीक्षण के के बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि, जेपी गंगा पथ का एक हिस्सा बनकर तैयार हो गया है और दूसरा हिस्सा भी जल्दी से बनकर तैयार हो जाएगा. सब काम जल्दी से हो जाए और लोगों को अधिक से अधिक सुविधा मिले यही देखने के लिए हम यहां बराबर आते रहते हैं. जेपी गंगा पथ के पूरे प्रोजेक्ट को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि, वर्ष 2024 के शुरुआती दौर में पूरी तरह से इसके बन जाने के आसार हैं. पहले फेज का उद्घाटन किया गया था. अभी दूसरे फेज का उद्घाटन किया गया है जो दीघा से गायघाट तक है. जल्द ही तीसरे फेज में दीदारगंज तक सड़क बना ली जाएगी. पिछले वर्ष एक हिस्सा यानी गांधी मैदान से दीघा तक पूरा हुआ था फिर इस साल यानी वर्ष 2023 में गायघाट तक काम पूरा हुआ और वर्ष 2024 में दीदारगंज तक पूरा कर लिया जाएगा. कच्ची दरगाह से बिदुपुर सिक्स लेन का पुल बन रहा है, हालांकि उसके निर्माण में थोड़ी देरी हुई है. अगले साल यानी 2024 के शुरुआती दौर में उस पुल का काम भी पूरा हो जाएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image