Daesh NewsDarshAd

फुल एक्टिव मोड में CM नीतीश, अब पार्टी के सांसदों से करेंगे मुलाकात

News Image

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों फुल एक्टिव मोड में दिख रहे हैं. चुनाव की तैयारियों को लेकर कई कदम भी उठा रहे हैं. इसके साथ ही अपनी पार्टी के हर स्तर के नेताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं. इसी क्रम में पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के विधायकों और विधान पार्षदों से मुलाकात की थी. उनसे सीएम नीतीश ने उनके क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर चर्चा की थी. इसके साथ ही कई मुद्दों पर वन टू वन चर्चा हुई. इस बीच अब खबर है कि सीएम नीतीश कुमार पार्टी के सांसदों से मुलाकात करेंगे. 

इसके ही ऐसी भी संभावना जताई जा रही है कि पार्टी के सांसदों से सीएम नीतीश कुमार के मिलने का सिलसिला आज ही शुरू हो सकता है. सांसदों से भी सीएम नीतीश वन टू वन ही मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही उनके संसदीय क्षेत्र और सरकारी योजनाओं की क्या कुछ स्थिति है, उसे लेकर चर्चा करेंगे. इन सब में सबसे खास बात ये है कि आगामी चुनाव को लेकर भी सांसदों से मुख्यमंत्री बातचीत करेंगे. खबर की माने तो, सांसदों से मिलने का सिलसिला आगे के 3 दिनों तक जारी रह सकता है.  

खबर की माने तो, ऐसा भी कहा जा रहा है कि पार्टी के सांसदों ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी. जिसके बाद अब सीएम नीतीश कुमार सभी सांसदों से वन टू वन मिलेंगे. इसके मुद्दों को लेकर जानकारी लेंगे तो वहीं चुनावी रणनीति को लेकर चर्चा भी करेंगे. इसे पहले पार्टी के विधायकों और विधान पार्षदों से मुलाकात कर उन्होंने विकास कार्यों और सरकारी योजनाओं की जानकारी ली. इसके साथ ही चुनाव को लेकर भी चर्चाएं की गई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image