Daesh NewsDarshAd

प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे CM Nitish!, सबके सामने फिसली जुबान

News Image

BIHAR : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दरभंगा पहुंचे जहां दरभंगा एयरपोर्ट के रिंग बांध की पुनर्स्थापना उन्होंने की. इस दौरान उन्होंने मंच से सभी को संबोधित किया. लेकिन, संबोधन के दौरान ही उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने खुद के प्रधान सचिव को प्रधानमंत्री का प्रधान सचिव बता डाला है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार का इस पूरे मामले से जुड़ा विडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधान सचिव दीपक कुमार हैं. लेकिन, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधन दे रहे थे, तब उनका 'स्लिप ऑफ टंग' हुआ और प्रधानमंत्री का प्रधान सचिव बोल दिया. यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने के बाद अब ऐसी खबरें भी सामने आने लगी है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सीएम नीतीश कुमार की जुबान फिसली है.      

बता दें कि, आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मिथिला आर्ट का भी लोकार्पण किया है. भागलपुर की शुभकामिनी ने मोजेक आर्ट की विभिन्न कलाकृतियों को बनाया है, जो कि अब दरभंगा एयरपोर्ट पर दिखाई देगी. बता दें कि, बांध के स्लोप भाग में लगभग 2 किमी लंबाई में पेभर ब्लॉक पिचिंग का काम और दरभंगा एयरपोर्ट के मेन गेट की तरफ बांध के स्लोप भाग में मिथिला आर्ट से सौंदर्यीकरण किया गया है, जिसका उद्घाटन भी सीएम नीतीश कुमार ने किया.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image