Daesh NewsDarshAd

JDU विधायकों से एक-एक कर मिल रहे CM Nitish, ले रहे हैं फीडबैक

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों फुल एक्टिव मोड में हैं. एक तरफ विपक्षी एकजुटता के जरिये पीएम नरेंद्र मोदी को मात देने को लेकर रणनीतियां बना रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अपने पार्टी के विधायकों को भी तैयार कर रहे हैं. दरअसल, कल से सीएम नीतीश कुमार का अपने पार्टी के विधायकों से बातचीत करने का सिलसिला जारी है. आज भी एक-एक कर सीएम नीतीश कुमार विधायकों से बातचीत कर रहे हैं. विधायकों को इसके लिए सीएम आवास पर बुलाया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान सीएम नीतीश कुमार विधायकों से उनका हाल-चाल लेने के साथ ही उनके क्षेत्रों की जानकारी भी ले रहे हैं. इसके साथ ही पार्टी की उनके विधायक के क्षेत्र में क्या स्थिति है और आगे संगठन को कैसे मजबूती के साथ बढ़ाया जाए, उसे लेकर चर्चा की जा रही है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार विधायकों से एक साथ नहीं बल्कि एक-एक कर मिल रहे हैं. खबर यह भी है कि, मुख्यमंत्री अपने पार्टी के विधायकों को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयार रहने के लिए कह रहे हैं. हालांकि, अभी विधायकों से मिलने का सिलसिला जारी है. 

बता दें कि, सुबह 11 बजे से ही सीएम नीतीश कुमार से विधायकों की मुलाकात शुरू हो गई है. सीएम आवास पर लगातार विधायकों का आना-जाना लगा हुआ है. इस बीच विधायकों के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. लेकिन, अब तक जो बातें सामने आई है, उसे लेकर यही कहा जा रहा है कि, वे विधायकों से उनके क्षेत्र में विकास कार्यों की जानकारी ले रहे हैं. इसके साथ ही हर समस्याओं से रूबरू हो कर उसे जल्द सुलझाने की बात कह रहे हैं.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image