Daesh NewsDarshAd

RJD की महिला विधायक पर भड़के CM नीतीश कुमार, विधानसभा में हो गया हंगामा..

News Image

Patna- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए यह बातें राजद की मसौढ़ी की विधायक रेखा देवी ने की है.दरअसल विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद विधायक रेखा देवी को फटकार लग गई थी जिसके बाद सदन में काफी हंगामा हुआ था.
दरअसल आरक्षण के बढ़ने पर पटना हाई कोर्ट द्वारा रद्द किए जाने के फैसले के लेकर विपक्षी दल के विधायक सदन में हंगामा कर रहे थे इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खड़े हुए और जवाब देने लगे इसके बावजूद विपक्षी सदस्य हंगामा कर रहे थे इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के नेता पर भड़क गए। सीएम नीतीश मसौढ़ी से राजद विधायक रेखा देवी को फटकार लगाते हुए कहा कि महिला हो, समझती नहीं हो, इन लोगों ने महिलाओं को कभी आगे बढ़ने नहीं दिया।
अरे महिला हो कुछ जानती नहीं हो...आज महिला होकर बोल रही हो ...राजद के समय कभी किसी महिला को बोलने की इजाजत थी। कभी वो लोग(RJD) किसी महिला को आगे बढ़ाए थे।  2005 के बाद हमने महिला को बढ़ाया।आज बोल रही हो फालतू। इस लिए कह रहे हैं सुनो ...अरे क्या हुआ हम जो कह रहे है उसको सुनो, क्या हुआ सुनोगे नहीं ? हम तो सुनाएंगे।

 किशनगढ़ में की वजह से सदन की कार्यवाही दोपहर 2  बजे तक स्थगित हो गई. इसके बाद विधानसभा से बाहर निकले विधायक रेखा देवी ने कहा कि मुख्यमंत्री हैं और इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं महिलाओं के प्रति इस तरह की भाषा उन्हें शोभा नहीं देती है उन्हें महिलाओं से माफी मांगने चाहिए.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image