Daesh NewsDarshAd

सीएम नीतीश कुमार को तेजस्वी ने कई बार कल्याण किया अब नहीं

News Image

बिहार में बढ़े अपराध और आज पटना सिटी में हुए भाजपा नेता की हत्या को लेकर पटना लौटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि लगातार जो है अपराध बढ़ रहा है । नीतीश कुमार जी से लॉ एंड ऑर्डर संभल नहीं रहा है । मुख्यमंत्री जो बार-बार इधर से उधर करते हैं , लेकिन आप देखे वो तो ना कोई जनप्रतिनिधि से मिलते हैं । ना जनता से बात करते हैं और पूरी तरीके से अधिकारियों के बीच में रहते हैं और उनको किसी बात का खबर नहीं रहता है । यह बहुत दुखद है जिस प्रकार से बिहार में अपराध बढ़ता जा रहा है । और लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बेकार होते जा रही है । लोगों को अपराधी घर में घुसकर गोली मार रहे हैं । यह स्थिति बनी हुई है । आप देखिए जब हम लोगों के साथ थे, उस समय उन्हें अपराधी कहते थे । जब बाहर आए तो मुख्यमंत्री सीएम आवास उस समय कितने लोग मुख्यमंत्री से मिलने गए  ।जो पुलिस रिकॉर्ड में हत्यारे थे । यह स्थिति बनी हुई है बिहार में । बिहार में कोई ऐसा जिला नहीं है कोई ऐसा दिन नहीं जहां मर्डर, रेप, किडनैपिंग न हो । एक ऐसा दिन नहीं है जब बैंक की लूट न हो । सरकार खामोश है मुख्यमंत्री इधर से उधर करते हैं अपने मस्त रहते हैं बाद में पस्त हो जाते हैं ।

 अनंत सिंह से नीतीश कुमार के मिलने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा है कहीं भी जाए मुख्यमंत्री है । जहां हत्या हो रही है वहां तो मुख्यमंत्री नहीं जाते हैं । यही हम लोग कह रहे हैं । यह तो संरक्षण दिया जा रहा है बिहार में अपराधियों को । पूरी तरीके से अपराधी जो है मस्त हो चुके हैं । अब डर नहीं रह गया है किसी भी पुलिस का । हम पहले भी कहते रहे जब तक निष्पक्षता से पुलिस के जितने भी बड़े अधिकारी हैं उनका ट्रांसफर पोस्टिंग ढंग से नहीं होगा । जो अच्छा काम करते हैं उनको अच्छे जगह पर नहीं लाया जाएगा । तब तक यही होगा । बिहार में जो ट्रांसफर पोस्टिंग का जो खेल होता है । वह सब जानते हैं ।

ललन सिंह के तेजस्वी  के यात्रा में लड्डू मिलने वाले सवाल पर  तेजस्वी ने कहा कि यह यात्रा नहीं है यह कार्यकर्ता संवाद है । फल देने वाले ललन सिंह तो है नहीं । फल देने वाली तो जनता होती है । और क्या अपेक्षा की जाए पहले जब हम लोग का होता है तो गिड़गिड़ा के पैर पकड़ता है कि हमको ले लीजिए ले लीजिए ले लीजिए । हम लोगों ने कई बार कल्याण कर दिया । अब कोई मतलब है उन लोगों को लेने का ?  कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है । उनके बारे में आप क्या बताएं उन लोगों के आने जाने का कोई मतलब नहीं है । 

अशोक चौधरी ने कहा था कि राजद के कई विधायक टूटने वाले हैं । उसको लेकर तेजस्वी ने कहा कि अशोक चौधरी खुद भाजपा के टच में है ।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image