Daesh News

सीएम नीतीश बिफरे, बोले- उसके बाप को हमने इज्जत दिया, मंत्री बना दिया; नड्डा को भी दिया खरा जवाब

जातीय गणना के आंकेड़े को लेकर महागठबंधन सरकार पर लगातार हमला बोल रहे भारतीय जनता पार्टी और उनके प्रदेश अध्यक्ष पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार किया है. आंकड़ों में गड़बड़ी का आरोप लगा कर सम्राट चौधरी द्वारा दिए गए यादव की संख्या बढ़ाने के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार बिफर गए. उन्होंने कहा कि इस बात का कोई मतलब है. सम्राट चौधरी को कोई सेंस नहीं. सम्राट चौधरी के बाप को सबसे ज्यादा इज्जत हमने दिया.

नीतीश बोले- सम्राट को मंत्री विधायक हमने बनाया

सीएम नीतीश कुमार ने कह कि सम्राट की उम्र कम थी फिर भी उसको हमने विधायक और मंत्री बना दिए. लालू यादव ने भी उसे (सम्राट चौधरी) मंत्री बनाया. वह रोज पार्टी बदलता है. उसके बात का कोई मतलब है. अब वह अंड बंड प्रचार करता है. उन लोगों के चाहने से कुछ थोड़ी हो जाएगा. मीडिया से अपील करते हुए सीएम ने कहा कि उन लोग की चर्चा आपलोग मत कीजिये. भाजपा के ऊपर हम कुछ बोलना नहीं चाहते और आजकल भाजपा की ही बातें हर जगह आती है इसीलिए हम उस पर ध्यान नहीं देते.

क्षेत्रिय दल को समाप्त करने की बात कहते

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा क्षेत्रिय दल को समाप्त करने की बात कहते हैं. अगले चुनाव में हम लोग सबको एकजुट कर रहे हैं और अगर जनता निर्णय ले लेगी और इन लोगों से मुक्ति मिल जाएगी तो देश काफी आगे बढ़ जाएगा. वहीं जातीय जनगणना पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में जातीय गणना की सभी राज्यों में भी चर्चा हो रही है. जब विधानसभा का सत्र शुरू होगा उसमें भी पूरी जानकारी रखी जाएगी. सभी पार्टियों के साथ मिलकर हम लोगों ने तय किया था, आज बहुत अच्छे से जातीय गणना हो गया है.