Daesh News

CM Nitish Kumar बने रहेंगे बिहार के मुख्यमंत्री, BJP से होंगे 2 डिप्टी सीएम : सूत्र

इस वक्त की बड़ी खबर सियासी गलियारे से सामने आ रही है जहां बड़ा उलटफेर देखने के लिए मिल रहा है. सूत्रों से बड़ी जानकारी सामने आ रही है जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से सीएम बने रहने की खबर है. इसके साथ ही बीजेपी से 2 उपमुख्यमंत्री बनाये जाने की खबर है. इधर, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का बड़ा बयान सामने आ गया है. सुशील मोदी ने कहा कि, राजनीति संभावनाओं का खेल है. किसी के लिए दवाजा हमेशा के लिए बंद नहीं होता है. जिसके बाद से यह खबर सूत्रों के हवाले से सामने आई है कि, बिहार में पुराना फॉर्मूला लागू हो सकता है. नीतीश कुमार मुख्यमंत्री और भाजपा कोटे से दो उपमुख्यमंत्री बनने की संभावना है.

जीतन राम मांझी के पोस्ट ने बढाई हलचल

इधर बता दें कि, दोपहर करीब साढे 3 बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजभवन जाने वाले हैं. जिसको लेकर चर्चा और भी ज्यादा तेज हो गई है. सबकी निगाहें फिलहाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गतिविधियों पर बनी हुई है. वह कभी भी बड़ा फैसला ले सकते हैं. बिहार की सियासत कभी भी सत्ता पलट की खबर आ सकती है. इधर, बिहार के पूर्व सीएम व हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी के पोस्ट सियासी हलचल को और भी बढा दिया है. आज जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर पूछा क्या आज ही खेला हो जाएगा ? आपको बता दें कि, उन्होंने पहले दावा किया था कि बिहार में 25 जनवरी तक कुछ बड़ा होने वाला है.

चिराग पासवान पर भी नजर 

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार में अगर नई सरकार बनती है तो सुशील मोदी को उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. वहीं, आरजेडी जेडीयू के गठबंधन से पहले जितने भी मंत्रालय भाजपा के कोटे में थे उन्हें भगवा खेमे को फिर से दी जा सकती है. इस बीच खबर यह भी है कि जेडीयू ने अपने सभी विधायकों को पटना बुला लिया है. इसके साथ ही जारी सियासी घटनाक्रम पर लोजपा (रामविलास) सुप्रीमो चिराग पासवान भी नजर बनाए हुए हैं. वह आज पटना से दिल्ली जाने वाले हैं. उन्होंने देर रात अपनी पार्टी के नेताओं के साथ बात की. उन्होंने किसी भी अटकलों पर पूछे गए सवाल पर कहा कि, समय पर सब सवालों के जवाब मिल जाएंगे.