Daesh NewsDarshAd

'निश्चय रथ' पर सवार होकर चुनावी रैली के लिए निकले सीएम नीतीश...

News Image

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में साफ तौर पर गहमागहमी देखी जा रही है. चुनावी रैलियों और जनसभाओं का दौर तो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के बाद प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार भी एक्टिव मोड में आ गए हैं. इसके साथ ही वह निकल पड़े हैं चुनावी रैली के लिए वो भी अपने 'निश्चय रथ' से. दरअसल, जिस बस से नीतीश कुमार ने रैली में जाने के लिए शुरुआत की है उसका नाम उन्होंने 'निश्चय रथ' रखा है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कई लोकसभा क्षेत्रों में रैली होने वाली है.   

जनता का विश्वास जीतने निकले सीएम

वहीं, जिस बस से नीतीश कुमार निकले हैं उसकी बात कर लें तो, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार रथनुमा बस पर सवार होकर चुनाव प्रचार करने के लिए निकले हैं. एक तरफ जहां बस का नाम 'निश्चय रथ' रखा गया है वहीं जनता का विश्वास जीतने के लिए कई और बातें भी लिखी गई हैं. 'पूरा बिहार, हमारा परिवार', 'सेवा ही हमारा धर्म है' ऐसे स्लोगन लिखे गए हैं. बता दें कि, लोकसभा चुनाव को देखते हुए जीत के लिए सीएम नीतीश कुमार ने पूरा दम-खम लगा दिया है. 

13 अप्रैल को भी है कार्यक्रम

इधर, बात कर लें नीतीश कुमार के आगे के कार्यक्रम की तो, सीएम नीतीश कुमार अलग-अलग जिलों में चुनावी सभा का कार्यक्रम भी बन गया है. 13 अप्रैल को गया में चुनाव प्रचार करेंगे. गया के बाराचट्टी में 11.30 बजे चुनावी जनसभा है. इसके बाद 13 अप्रैल को ही वे औरंगाबाद भी जाएंगे. वहां भी चुनाव प्रचार करेंगे. औरंगाबाद लोकसभा के इमामगंज में 12.30 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. कुल मिलाकर देखा जाए तो नीतीश कुमार भी टक्कर देने के लिए तैयार हैं.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image