Daesh NewsDarshAd

सम्राट चौधरी के निशाने पर CM Nitish, खुल कर बाताया आखिर क्यों जाते हैं दिल्ली.....

News Image

PATNA : राजधानी पटना में आज बीजेपी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत पार्टी के कई अन्य बड़े नेता पहुंचे थे. इस दौरान सम्राट चौधरी ने बैठक में मौजूद तमाम नेता और कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित किया. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए जबरदस्त तंज कस दिया है. सम्राट चौधरी ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर भी बड़ा खुलासा कर दिया है. 

आखिर क्यों दिल्ली जाते हैं CM....

सम्राट चौधरी ने करारा तंज कसते हुए कहा कि, बिहार में यदि हवाई अड्डा नहीं बन पा रहा है तो इसके जिम्मेदार आखिर कौन है ? बिहटा में अब तक हवाई अड्डा के लिए जमीन नहीं मिल पाई है. साथ ही सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्र से कभी भी राशि मांगने के लिए दिल्ली नहीं जाते हैं. बल्कि वे टी राजनीति करने के लिए दिल्ली जाते हैं. यहां दो पार्टियों का गठबंधन है. एक ने बिहार को 15 साल तो दूसरे ने 18 साल तक लूटा है.   

'डबल इंजन की सरकार से चलेगा बिहार'

इस दौरान सम्राट चौधरी ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को पूरी तरह से फेल बताया और कहा कि, बिहार तभी चल पायेगा जब डबल इंजन की सरकार बनेगी. साथ ही राजद सुप्रीमो लालू यादव पर भी जमकर निशाना साध दिया है. बता दें कि, बैठक में पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा की गई. पार्टी कैसे मजबूत होगी और आने वाले चुनाव में जीत को लेकर क्या कुछ रणनीतियां रहेगी, उसे लेकर चर्चा की गई. ये भी बता दें कि, 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है, जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image