Daesh NewsDarshAd

दिल्ली से पटना लौटे CM Nitish, विपक्षी एकजुटता पर क्या हुई बात ?

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिनों के दिल्ली दौरे के बाद पटना लौट आये हैं. इन दो दिनों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी एकजुटता को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. बता दें कि, सीएम नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री संजय झा ने भी मुलाकात की थी. 

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कर्नाटक के नए सीएम सिद्दारमैया के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे. जहां विपक्षी एकजुटता की महीम की झलक देखने के लिए मिली थी. कर्नाटक के बाद सीधे दोनों दिल्ली के लिए रवाना हुए जहां कांग्रेस के बड़े नेताओं से दोनों की मुलाकात हुई. हालांकि, अब सीएम नीतीश कुमार वापस पटना लौट आये हैं. कल उन सभी के बीच विपक्षी एकजुटता पर क्या कुछ बात हुई, यह अब तक सामने नहीं आया है. 

लेकिन, विपक्षी एकता पर खास चर्चा होने के कयास लगाये जा रहे हैं. इसके साथ ही बिहार में विपक्षी दलों की होने वाली बैठक को लेकर भी चर्चा के आशंका जताई जा रही है. जल्द ही बैठक को लेकर डेट भी एलान हो सकते हैं. बता दें कि, विपक्षी एकजुटता की मुहीम को सफल बनाने के लिए इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, नवीन पटनायक, उद्धव ठाकरे, शरद पवार और हेमंत सोरेन से भी मुलाकात की थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image