Daesh News

अमित शाह को CM नीतीश का करारा जवाब, बोले -'कभी भी करा लें चुनाव, मजबूती से हैं खड़ा'

देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कुछ दिन पहले ही झंझारपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया था. इसके साथ ही राजद सुप्रीमो लालू यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा तंज कसा था. अमित शाह के द्वारा जल्द चुनाव कराने की बात भी कही गई थी. जिसको लेकर अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने करारा जवाब दे दिया है. दरअसल, आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, वे देश भर में जल्दी चुनाव कराना चाहते हैं और हम इंतजार कर रहे हैं क्योंकि जितनी जल्दी वे चुनाव कराएंगे, उतना बेहतर होगा. हमें इससे कोई समस्या नहीं है. 

इस दौरान पत्रकारों ने सीएम नीतीश कुमार से चुनाव की तैयारी को लेकर भी सवाल किया. जिस पर उन्होंने कहा कि, हम लोग हर समय तैयार हैं. बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इससे पहले भी समय से पहले चुनाव कराने की बात कही है. बता दें कि, आज से लोकसभा के विशेष सत्र को भी बुलाया गया. जिस पर उन्होंने कहा कि, अब देख लीजिए समय से पहले विशेष सत्र भी बुलाया जा रहा है, लेकिन इससे कुछ नहीं होगा. हम लोग पूरे तरीके से हर समय तैयार हैं. चाहे यह लोग कुछ भी कर लें. 'इंडिया' गठबंधन मजबूत है और हम सब एकजुट होकर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे.

वहीं, मीडिया को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, जब हमारी सरकार केंद्र में आएगी तो मीडिया को भी हम लोग स्वतंत्र कर देंगे. उनकी आजादी को अभी कुछ लोगों ने हाईजैक कर लिया है लेकिन जब हम आएंगे तो उनको भी स्वतंत्र रूप से काम करने दिया जाएगा. वहीं, सनातन के मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुप रह गए और तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि, इनसे पूछ लीजिए. बता दें कि, शिवसागर रामगुलाम की जयंती समारोह पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के रामगुलाम चौक पर शिवसागर रामगुलाम की प्रतिमा पर माल्यार्पण के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने यह बयान दिया.