Daesh NewsDarshAd

बिहार में नीतीश कैबिनेट और क्राइम कंट्रोल को लेकर हाईलेवल मीटिंग आज..

News Image

Patna- बिहार के लिए आज अहम दिन है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज कैबिनेट की मीटिंग करेंगे जिसमें कई अहम फैसलों पर मोहर लगने की संभावना है. इस बैठक में सभी विभागीय मंत्री और अधिकारी शामिल होंगे.

 वहीं राज्य में विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हाई लेवल मीटिंग भी नीतीश कुमार कर रहे हैं जिसमें राज्य के गृह सचिव एवं डीजीपी के साथ ही पुलिस विभाग के सभी आलाधिकारी मौजूद रहेंगे. सभी जिलों के डीएम और एसपी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस मीटिंग से जुड़ेंगे.

 बताते चलें कि हाल के दिनों में बिहार में कई अपराधी घटनाएं हुई है जिसको लेकर विपक्ष नीति सरकार पर निशाना साध रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हर एक दिन क्राइम रिपोर्ट जारी कर सरकार पर निशाना साध रहे हैं और इसे सत्ता संरक्षित अपराधी घटना करार दे रहे हैं. राज्य में बढ़ती अपराधिक घटना को लेकर इंडिया गठबंधन ने 20 जुलाई को राज्य के सभी जिलों में प्रतिरोध मार्च निकालने का फैसला किया है. 

इस प्रतिरोध मार्च से 1 दिन पहले ही सीएम नीतीश कुमार हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं ऐसी संभावना है कि इस मीटिंग में जिला वाइज और प्रमंडल वाइस अपराधिक घटनाओं की समीक्षा होगी. लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image