Daesh NewsDarshAd

CM नीतीश के मंत्री का बयान- नौकरी की तरह पुल गिरने का क्रेडिट भी तेजस्वी यादव को लेना चाहिए

News Image

GAYA- बिहार में लगातार गिर रहे पुल को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर हमलावर हैं वहीं अब सरकार के मंत्रियों ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करना शुरू कर दिया है.

 हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नीतीश सरकार के मंत्री संतोष कुमार सुमन ने गया में मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव नौकरी देने का क्रेडिट हर एक मंच से लेते हैं तो उन्हें पुल गिरने का भी क्रेडिट लेना चाहिए क्योंकि उन्ही के कार्यकाल में कई कई पुलों का डीपीआर बना था और उन्हीं के कार्यकाल में कई पुल का निर्माण भी चल रहा था पर पथ निर्माण मंत्री होने के नाते उन्होंने ध्यान नहीं दिया. 

मंत्री संतोष कुमार सुमन ने कहा  कि तेजस्वी यादव प्रदेश के उप मुख्यमंत्री रहे हैं। उनके कार्यकाल में भी पुल के गिरने की घटना हुई है। हाल में जो पुल गिरे हैं। उसका डीपीआर भी उन्हीं के कार्यकाल में तैयार हुआ और काम शुरू किया गया। ऐसे में हम उन्हें नसीहत देना चाहते हैं कि जब वे नौकरी बांटने का क्रेडिट जबरन लेने में जुटे हैं तो पुल के गिरने का भी क्रेडिट उन्हें लेना चाहिए। क्योंकि दोनों काम तो उन्ही के कार्यकाल में हुआ है। हालांकि नौकरी देने का काम मुख्यमंत्री करता है। बावजूद इसके वह क्रेडिट लेने में जुटे हैं। ऐसे में पुल के गिरने का भी क्रेडिट लेना चाहिए। वे भोली-भाली जनता को गुमराह करने में  केवल जूट हैं।

वहीं, तेजस्वी यादव के बिहार में गिरती कानून व्यवस्था के सवाल पर संतोष सुमन ने कहा कि जंगल राज के नायक जब इस तरह की बात करते हैं तो बड़ा हास्यास्पद लगता है। उनकी सरकार और उनकी पार्टी खुद लम्बे समय तक जंगल राज का जन्मदाता रहा है। जिससे बिहार पूरी तरह से त्रस्त रहा है। वर्तमान में अपराध को कौन बढ़ावा दे रहा है। यह सब को पता है। उनके खिलाफ कार्रवाई भी हो रही है।

 गया से मनीष की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image