Daesh NewsDarshAd

पत्रकार हत्याकांड पर CM नीतीश का रिएक्शन, तुरंत दिया अधिकारियों को आदेश

News Image

अररिया में आज सुबह-सुबह पत्रकार विमल सिंह यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. इसके साथ ही मामले में लोग जल्द से जल्द कार्रवाई और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. हालांकि, पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है. इस बीच आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पत्रकारों से मुखातिब हुए. इस दौरान पत्रकार हत्याकांड को लेकर ही सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया गया. जिस पर सीएम नीतीश कुमार कड़ा एक्शन लिया. 

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार के संज्ञान में यह मामला आते ही उन्होंने घटना पर दुख जताया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घटना को गंभीरता से लिया. इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने मामले में अधिकारियों को जांच के आदेश दिए और जल्द से जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. बता दें कि, यह पूरा मामला अररिया जिले के रानीगंज प्रखंड का है. विमल यादव अपने घर पर ही मौजूद थे. तभी सुबह-सुबह अपराधी उनके घर पहुंचे. इस दौरान अपराधियों ने उन्हें आवाज लगाई और बाहर बुलाया. 

जैसे ही विमल यादव ने दरवाजा खोला. तभी अपराधी ने विमल यादव पर गोलियों की बौछार कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. विमल यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जिसके बाद उनके परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गई. वहीं, इस घटना को लेकर परिजन के साथ-साथ स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त हो गया. गोली लगने के बाद आनन-फानन में विमल सिंह यादव को रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया. लेकिन, उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image