Daesh News

अचानक शिक्षा विभाग पहुंचे CM नीतीश, पत्रकारों के सवाल पर जोड़ लिए हाथ

प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार जिस तरह से कुछ दिनों से एक्टिव मोड में हैं, वह किसी से भी छिपा नहीं है. सीएम नीतीश कुमार की पिछले दिनों से गतिविधियां बदली-बदली दिख रही है. कभी वह अचानक विभागों में छापा मारने के लिए पहुंच जा रहे हैं तो कभी राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने के लिए राबड़ी आवास पहुंच जा रहे हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाह रहा कि, आखिरकार सीएम नीतीश कुमार के मन में चल क्या रहा है ? आखिर सीएम नीतीश कुमार चाहते क्या हैं ?

अचानक पहुंचे शिक्षा विभाग  

इसी क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अचानक शिक्षा विभाग पहुंचे जहां की स्थितियों का उन्होंने तमाम अधिकारियों के साथ जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने जान-पड़ताल की कि, विभाग में सभी अधिकारी समय से काम करने के लिए पहुंच रहे हैं या नहीं. वहीं, जायजा लेने के बाद सीएम नीतीश कुमार पत्रकारों से मुखातिब भी हुए जहां उन्होंने शिक्षा विभाग पहुंचने का कारण बताया. इस दौरान पत्रकारों की ओर से यह सवाल भी किया गया कि, लगातार वे कार्यालयों का जायजा ले रहे हैं तो ऐसे में वह चाहते क्या हैं ? इस सवाल पर सीएम नीतीश ने पत्रकारों के सामने हाथ जोड़ लिया. 

CM नीतीश ने पत्रकारों के सामने जोड़ा हाथ 

इस दौरान सीएम नीतीश ने पत्रकारों के सामने हाथ जोड़ते हुए कहा कि, 'हम चाहते हैं कि आप सभी लोग आगे बढिए'. बता दें कि, इससे पहले सीएम नीतीश कुमार सचिवालय भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने तमाम विभागों में जा कर जायजा लिया कि, सभी समय से कार्यालय पहुंच रहे हैं या नहीं. इसके साथ ही अटेंडेंस मेंटेन नहीं होने पर दिशा-निर्देश भी दिए. दूसरी तरफ लगातार लालू यादव से सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास भी लगाये जा रहे हैं.