Daesh NewsDarshAd

CM नीतीश ने वायु सेना के दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर के पायलट को दिया धन्यवाद..

News Image

Patna - बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में बाढ़ पीड़ितों के सहायतार्थ भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर के द्वारा फूड पैकेट गिराये जाने के क्रम में इंजन फेल हो जाने के कारण सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग कराने के लिये भारतीय वायुसेना के पायलट स्क्वाड्रन लीडर  प्रवीण एवं उनके सभी सहयोगियों को उनकी बहादुरी के लिये धन्यवाद

दिया है साथ ही मुख्यमंत्री ने स्थानीय ग्रामीण एवं SDRF टीम के सभी सदस्यों को भी धन्यवाद दिया, जिनकी तत्परता एवं बहादुरी के कारण वायुसेना के पायलट एवं उनके सहयोगियों को सुरक्षित रेस्क्यू किया गया।

 बताते चलें कि राज्य में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर से फूड पैकेट का एयर ड्रॉपिंग कार्य किया जा रहा है। आज एयर ड्रॉपिंग कार्य के दौरान एक हेलीकॉप्टर का इंजन फेल हो जाने के कारण मुजफ्फरपुर जिला के औराई प्रखण्ड के अन्तर्गत राजखण्ड दक्षिणी पंचायत के मधुबन बैसी ग्राम अवस्थित लखनदेई नदी में पायलट के द्वारा इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी। लैंडिंग के पश्चात् वहां उपस्थित SDRF टीम के द्वारा पायलट स्क्वाड्रन लीडर  प्रवीण एवं अन्य तीन सहयोगियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। सभी को तुरंत जांच एवं इलाज हेतु श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज एवं अस्पताल, मुजफ्फरपुर भेजा गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि राज्य में बाढ़ की स्थिति को देखते हुये भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर से फूड पैकेट का एयर ड्रॉपिंग कार्य जारी रहेगा।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image