Daesh NewsDarshAd

आज दिल्ली जायेंगे CM नीतीश, अरविंद केजरीवाल से करेंगे खास मुलाकात

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दोपहर में दिल्ली रवाना होंगे. जहां, वे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. बता दें कि, 'इंडिया' गठबंधन की बैठक मुंबई में होने वाली है. वहीं, 'इंडिया' गठबंधन की बैठक से पहले सीएम नीतीश कुमार की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कई मायनों में खास मानी जा रही है. दिल्ली जाने के बाद अरविंद केजरीवाल सबसे पहले भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की समाधि स्थल पर जाएंगे. उनकी पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

इसके बाद वे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. दोनों की मुलाकात को लेकर अभी से ही कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. दोनों की मुलाकात पर ही सभी की निगाहें टिकी हुई है. वहीं, मुंबई में 31 अगस्त और 1 सितंबर को 'इंडिया' गठबंधन की बैठक होगी. सभी की निगाहें इस बैठक में होने वाली चर्चाओं पर टिकी हुई है. अब यह भी माना जा रहा है बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मिलकर उनके पार्टी के अंदर कांग्रेस को लेकर जो नाराजगी चल रही है उसे दूर करने की कोशिश कर सकते हैं.

बता दें कि, इस बार मुंबई में होने वाली बैठक में यह भी तय होना है कि, विपक्षी गठबंधन का आखिर संयोजक कौन होगा. साथ ही आने वाले चुनाव में कौन सी पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी और कौन कहां से चुनाव लड़ेंगे, यह सब तय किया जायेगा. लेकिन, इससे पहले सीएम नीतीश कुमार की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से आज की मुलाकात कई मायनों में बेहद ही खास मानी जा रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image