Daesh News

CM नीतीश आज करेंगे पार्टी प्रकोष्ठ अध्यक्ष के साथ बैठक, 20 पदाधिकारियों से वन-टू-वन मुलाकात भी होगी

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार पूरी तरह से एक्टिव मोड में आ गए हैं. जो कुछ भी चुनाव से पहले तैयारियां हैं, उसमें वे जुट गए हैं. इसी क्रम में खबर है कि, आज दोपहर दो बजे के बाद सीएम नीतीश कुमार विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्षों के साथ मीटिंग तय है. इस बैठक में भी पार्टी प्रवक्ताओं को भी बुलावा दिया गया है. एक अणे मार्ग में पार्टी प्रकोष्ठ अध्यक्ष और मीडिया प्रवक्ताओं के साथ बैठक है. 

20 पदाधिकारियों से वन-टू-वन मुलाकात आज 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर पार्टी के नेताओं से वन-टू-वन मुलाकात करने के लिए तैयार हैं. इस दौरान वे जमीनी ताकत को समझेंगे. बता दें कि, पंद्रह दिनों के भीतर यह दूसरी मीटिंग होगी. शनिवार को कुल 20 पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. वहीं 25 सितंबर को बिहार के 243 विधानसभा प्रभारी से वन-टू-वन मुलाकात करने की भी खबर है. 

25 सितंबर को सभी नेताओं से लेंगे फीडबैक 

बता दें कि, 25 सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जदयू के सभी विधानसभा प्रभारी के साथ मीटिंग तय मानी जा रही है. एक अणे मार्ग में ही पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. सुबह 11 बजे से यह मुलाकात होगी. इस दौरान वे सभी नेताओं के साथ फीडबैक लेंगे. खबरों की माने तो, पार्टी के सभी विधानसभा प्रभारी के अलावा अब तक चुनाव लड़ चुके नेताओं के साथ मीटिंग होगी. सीएम नीतीश कुमार क्षेत्र की समस्याओं के अलावा चुनौतियों को सुनेंगे.

11-12 सितंबर को भी की थी बातचीत 

इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने 11 और 12 सितंबर को भी पार्टी नेताओं के साथ बैठक की थी. एक अणे मार्ग में ही यह बैठक हुई थी. इस बैठक में पार्टी के जिला अध्यक्ष, प्रमंडल प्रभारी, विधानसभा प्रभारी के अलावा अन्य नेता बैठक में शामिल हुए थे. सीएम नीतीश कुमार सभी नेताओं से वन-टू-वन बातें कर क्षेत्र के फीडबैक लिए थे. इसके अलावे सीएम नीतीश कुमार इस बैठक के पूर्व सभी विधायक, लोकसभा सदस्य, पूर्व विधायक, पूर्व एमपी, एमएलसी, पूर्व एमएलसी के साथ भी इंटरैक्शन किए थे.