Daesh NewsDarshAd

CM स्टालिन से आज चेन्नई में मिलेंगे CM नीतीश, देंगे बैठक का न्योता

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता की मुहीम को सफल बनाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इस बीच 23 जून को ही राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक भी होने वाली है. जिस पर तमाम राजनीतिक पार्टियों की नजर टिकी हुई है. वहीं, आज सीएम नीतीश कुमार चेन्नई के लिए रवाना होंगे. जहां वे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात करेंगे और इसके साथ ही विपक्षी एकता की बैठक को लेकर उन्हें न्योता देंगे. 

खबर की माने तो तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन कहीं ना कहीं कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं. इसलिए सीएम नीतीश कुमार उन्हें मानाने और विपक्षी एकता की बैठक में हिस्सा लेने के लिए न्योता देने जा रहे हैं. ऐसी खबर है कि सीएम एमके स्टालिन से मिलने के बाद सीएम नीतीश कुमार आज ही पटना लौट भी सकते हैं. वहीं, आज सीएम नीतीश कुमार और तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन की यह मुलाकात कई मायनों में खास मानी जा रही है. 

बता दें कि, विपक्षी एकता की बैठक को लेकर बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने पहले ही क्लियर कर दिया था कि इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी शामिल होंगे. इसके साथ ही बैठक में कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत कई बड़े और नामी चेहरे शिरकत करेंगे. वहीं, विपक्षी एकता की बैठक में क्या कुछ चर्चे होंगे, क्या फैसले लिए जायेंगे, इन सब को लेकर कयासों का सिलसिला जारी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image