Daesh NewsDarshAd

खड़गे से आज मिलेंगे CM Nitish, चुनावी रणनीति करेंगे तैयार

News Image

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों लगातार विपक्षी एकजुटता की मुहीम को लेकर एक्टिव मोड में हैं. एक के बाद एक विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं और इसके साथ ही चुनावी रणनीतियां तैयार कर रहे हैं. फिलहाल, सीएम नीतीश कुमार दिल्ली में हैं और विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. वहीं, आज सीएम नीतीश कुमार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे. इससे पहले कल ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. 

बता दें कि, 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है. जिसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई है. एक तरफ जहां बीजेपी के तरफ से चुनावी रणनीति तैयार की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष की पार्टियां भी एड़ी-चोटी का जोड़ लगा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तमाम विपक्ष की पार्टी को एकजुट करने में लगे हुए हैं. कर्नाटक में नए सीएम सिद्दारमैया के शपथ ग्रहण के बाद वे सीधे दिल्ली पहुंचे. जहां कल उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और बीजेपी पर इशारे में ही दमदार तंज कस दिया.  

वहीं, आज मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात को लेकर अब कयास लगाये जा रहे हैं कि, रणनीतियां तो बनाई ही जाएगी. लेकिन, इसके साथ विपक्षी दलों की बैठक को लेकर तिथि और जगह भी तय किया जायेगा. वहीं, इस बैठक को राजधानी पटना में होने की उम्मीद है. हालांकि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात के बाद क्या कुछ बातचीत होती है या क्या रणनीति बनती है, यह तो देखने वाली बात होगी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image