Daesh NewsDarshAd

यूनिफॉर्म सिविल कोड के सवाल पर बोले CM, 'बहुत गर्मी है, बाद में बात कीजियेगा'

News Image

पूरा बिहार इन दिनों लू की चपेट में है. लोगों का घर से निकलना तक मुहाल हो रखा है. इतना ही नहीं, कई लोगों की जान भी अब तक जा चुकी है. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गर्मी से पूरी तरह परेशान दिखे. दरअसल, सीएम नीतीश कुमार भारत के महान स्वतंत्रता सेनानी अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के मौके पर आयोजित किये गए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. 

कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार से यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर सवाल किया गए. लेकिन, सीएम नीतीश कुमार ने इस सवाल का जवाब देने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. सीधा-सीधा सीएम नीतीश ने सवाल को टालते हुए कहा कि, ये सब बाद में बात कीजियेगा. इसके बावजूद मीडियाकर्मियों ने उनसे बात करना चाहा लेकिन सीएम नीतीश कुमार गर्मी से परेशान दिखे. 

उन्होंने कहा कि, बहुत गर्मी है भाई...बाद में बात कीजियेगा. बता दें कि, यूनिफॉर्म सिविल कोड का मुद्दा इन दिनों गरमाया हुआ है. इसे लेकर खूब बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. तो वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. उधर, गर्मी ने भी लोगों को परेशान कर रखा है. लोग हर रोज 44 डिग्री के पार का पारा झेलने के लिए मजबूर हैं. ऐसे में सीएम नीतीश भी काफी परेशान दिखे. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image