Daesh News

CM नीतीश ने पीएम मोदी के नाम का किया समर्थन, NDA में बने रहने का फिर दिया आश्वासन

Delhi - नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में 10 साल में काफी काम किया है और अगले 5 साल में कोई भी ऐसा काम नहीं बचेगा जिसे प्रधानमंत्री छोड़ेंगे. ये बात है बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी के एनडीए संसदीय दल के नेता के रूप में प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कही.

 संसद भवन के सेंट्रल हॉल में आयोजित एनडीए के संसदीय दल की बैठक में राजनाथ सिंह द्वारा नरेंद्र मोदी के नेता चुने जाने के प्रस्ताव पर बोलते हुए नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और फिर से इस बात को दोहराया कि वे अब उन्हें और एनडीए को छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं. उन्हें उम्मीद है कि पीएम मोदी अगले 5 साल के कार्यकाल में सभी समस्याओं का समाधान कर देंगे और देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.

 विपक्षी इंडिया गठबंधन के नेताओं पर कटाक्ष करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इस बार कुछ इधर-उधर की बात करके कुछ सीटें उन लोगों ने ले आई है पर अगले 5 साल के बाद जब पीएम मोदी फिर से मैदान में आएंगे तो इन लोगों का दाल नहीं गलेगा. नीतीश कुमार ने कहा कि अब वे चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी जल्द से जल्द शपथ ले लें और कामकाज की शुरुआत करें. वे रविवार को शपथ लेने वाले हैं. वे तो चाहते थे कि आज ही वे शपथ ले लें लेकिन यह उनकी मर्जी है, वे जब चाहे शपथ लें पर उनकी तरफ से उनका पूरा समर्थन है. अब हुए एनडीए को छोड़कर इधर-उधर कहीं नहीं जाने वाले हैं.

Scan and join

Description of image