Daesh NewsDarshAd

CM ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लिखा पत्र, मणिपुर में जारी हिंसा को लेकर की अपील

News Image

मणिपुर में जातीय समूहों के बीच जारी हिंसा और दो दिन पूर्व सोशल मीडिया पर मणिपुर की आदिवासी महिलाओं पर बर्बरता दिखाने वाले एक लीक वीडियो को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पत्र लिख कर मणिपुर में शांति और सद्भाव हेतु मार्मिक आग्रह किया है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि, मणिपुर में बढ़ती स्थिति से व्यथित और चिंतित हूं. 

राष्ट्रपति से मुख्यमंत्री ने पत्र में आग्रह किया है कि मणिपुर और देश के सामने संकट की इस घड़ी में हम आपको आशा और प्रेरणा के अंतिम स्रोत के रूप में देखते हैं जो इस कठिन समय में मणिपुर के लोगों को रोशनी दिखा सकती हैं. अतः इस विकट परिस्थिति में आगे का रास्ता दिखाने, न्याय सुनिश्चित करने और मणिपुर की शांति एवं सद्भाव सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाने की अपील करता हूं. हमें अपने साथी आदिवासी भाइयों और बहनों के साथ हो रहे बर्बर व्यवहार को रोकना होगा. 

आगे हेमंत सोरेन ने यह भी लिखा कि, मणिपुर की स्थिति ठीक होनी चाहिए. मणिपुर को मरहम की ज़रूरत है. एक देश के रूप में हमें आगे आकर मदद करनी होगी. बता दें कि, मणिपुर की दो महिलाओं को 4 मई को नग्न अवस्था में घुमाते और भीड़ द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ किए जाने का भयानक वीडियो वायरल होने के 24 घंटे के अंदर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इतना ही नहीं, इसमें शामिल कुछ लोगों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image