Daesh NewsDarshAd

आपत्तिजनक हालत में CO गिरफ्तार, जमीन दाखिल खारिज करने के नाम पर महिला से की जबरदस्ती

News Image

बड़ी खबर नवगछिया से है जहां भू-राजस्व विभाग के अंचलाधिकारी (CO) को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया गया है. अंचलाधिकारी पर एक महिला के साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया गया है. वहीं, अंचलाधिकारी की पहचान नारायणपुर के अजय कुमार के रूप में हुई है. इस खबर के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, अंचलाधिकारी ने जमीन म्यूटेशन की आड़ में एक महिला को गलत नियत से बुलाया था. अकेला पाकर अंचलाधिकारी ने महिला के साथ जबरदस्ती की लेकिन महिला ने चालाकी दिखाते हुए बाथरूम जाने के बहाने पुलिस को फोन किया. जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अंचलाधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं, इस घटना को लेकर महिला के पति रंजीत कुमार ने बताया कि, यह जमीन का मामला है. मेरे पत्नी के नंबर पर रोज-रोज अंचलाधिकारी फोन करता था. आज सुबह भी 6 बजे फोन किया. अंचलाधिकारी ने बोला कि, तुम नवगछिया आओ. जिसके बाद पत्नी ने कहा कि आज तो रविवार है तो आज कोई काम नहीं हो पायेगा. लेकिन अंचलाधिकारी ने कहा कि तुम यहां आओ उसके बाद बतायेंगे कि काम क्या होगा. जिसके बाद महिला नवगछिया अंचलाधिकारी से मिलने पहुंची. इस बीच ये भी बता दें कि अंचलाधिकारी का घर बीडीओ के घर के पास ही है. बीडीओ अपने घर में नहीं था लेकिन घर की चाबी अंचलाधिकारी को देकर गया था. 

जब यह घटना हुई तब अंचलाधिकारी का परिवार घर पर मौजूद था. अंचलाधिकारी ने महिला को बीडीओ के घर पर बुलाया था. यही महिला के साथ अंचलाधिकारी ने जबरदस्ती किया. जिसके बाद महिला ने बाथरूम जाने के बहाने पुलिस को दुष्कर्म की आशंका को देखते हुए जानकारी दी. सूचना मिलते ही डीएसपी मुख्यालय सुनील पांडे मौके पर पहुंचे और अंचलाधिकारी को रंगे हाथ पकड़ लिया. एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर बा‍रीकी से जांच की. बेडशीट और अन्य कपड़ों की जांच के बाद जब्त कर लिया गया है. फिलहाल, पूरे मामले में जांच-पड़ताल जारी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image