Daesh NewsDarshAd

कॉलेज प्रचार्य सह भाजपा नेता ने मीडियाकर्मी को धमकाया, ऑडियो वायरल

News Image

GAYA- कॉलेज के प्राचार्य सह भाजपा नेता द्वारा मीडिया कर्मियों को धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. इस धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद भाजपा नेता सफाई देने में लगे हुए हैं.

दरअसल  गया में नवादा विधि महाविद्यालय नवादा और कोडरमा लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल, भाजपा नेता किसान मोर्चा के जिला प्रभारी डॉ मनीष पंकज मिश्रा ने वरिष्ठ पत्रकार रमेश कुमार पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. इस संबंध में पत्रकार रमेश कुमार ने डीएम को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

 पत्रकार रमेश कुमार ने लिखा है कि पंकज मिश्रा ने  धमकी देते हुए कहा कि बड़का पत्रकार बन रहे हो जहां मिलोगे वहीं गोली मार देगें। उसने कहा कि तुम्हारा हिम्मत कैसे हो गया की मेरे कॉलेज के बारे में न्यूज चलाने की। तुमको बर्बाद कर देंगे गया शहर में रहना मुश्किल कर देंगे। मनीष पंकज मिश्रा के धमकी से यह जाहिर होता है कि नवादा लॉ कॉलेज नवादा और कोडरमा लॉ कॉलेज और कोडरमा लॉ कॉलेज में काफी अनियमितता बरती जा रही है। जब इनसे संबंधित खबरें चलाई गई तो उन्होंने धमकी देने का काम किया है। एक तरफ मनीष पंकज मिश्रा अपने आप को समाजसेवी कहते हैं तो दूसरी तरफ पत्रकार को गोली मारने की धमकी देते हैं।

वहीं, भाजपा नेता डॉ मनीष पंकज ने प्रेस वार्ता कर पत्रकार रमेश कुमार को जान से मारने की धमकी मामले पर अपना पक्ष रखा है. भाजपा नेता डा. मनीष पंकज ने कहा है, कि पत्रकार रमेश कुमार ने उन पर धमकी देने का आरोप लगाया है, जो कि सरासर बेबुनियाद है. कहा है, कि उनका पत्रकारों के साथ मधुर संबंध है. मेेरी छवि खराब करने और फंसाने की साजिश की नीयत से आवाज रिकॉर्ड किया और उसके साथ छेड़छाड़ किया है।

 गया से मनीष की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image