Daesh NewsDarshAd

पीएम मोदी के डिग्री पर टिपण्णी करना अरविंद केजरीवाल और संजय झा को पड़ा गया भारी !

News Image

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी के नेता संजय सिंह की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं .बता दे की गुजरात हाईकोर्ट से से दोनों नेताओं को बड़ा झटका लगा है .खबरों की माने तो PM मोदी की शैक्षणिक योग्यता पर इन दोनों नेताओं  के विवादित तिपनी कर दी थी जिसके बाद ये मामला अदालत में पहुंचा और इसी मामले पर अदालत में सुनवाई हुई.

खबरों की माने तो दोनों नेताओं पर मानहानि का मामला लगा था और हाईकोर्ट ने आपराधिक मानहानि मामले में अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी के नेता संजय सिंह के खिलाफ जारी करने वाले समन को रद्द करने से इनकार कर दिया है।

बता दे की गुजरात विश्विद्यालय ने इन दोनों के खिलाफ मानहानि का एक याचिका दायर की थी ,जिसके बाद इन दोनों नेताओं के खिलाफ सामान जारी किया गया था. वही इस मामले में आप पार्टी के दोनों नेताओं ने समन के खिलाफ हाईकोर्ट में एक अर्जी दायर कर दी थी पर अदालत से भी इन दोनों को लेकिन यहां से उन्हें निराशा हाथ लगी थी. जो याचिका इन दोनों नेताओं ने दाखिल किया था उसके अनुसार आप नेताओं ने कहा था कि गुजरात यूनिवर्सिटी मजिस्ट्रेट इस मामले में कोई भी मानहानि का मामला दायर नहीं कर सकती है, उन्हें इसके लिए सत्र अदालत में जाना होगा .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image