Daesh News

पटना में कॉमर्स कॉलेज की छात्रा किडनैप, 'बेटी प्यारी है तो 5 लाख पहुंचा दो वरना...', फैली सनसनी

बिहार की राजधानी पटना से एक छात्रा के अगवा होने की खबर से हड़कंप मच गया. छात्रा पढ़ने के लिए पटना के कंकड़बाग में अपने कॉलेज गई थी. छात्रा कॉमर्स कॉलेज से पढ़ाई करती है और फुलवारीशरीफ इलाके में उसका घर है. मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की के घर वाले थाने पहुंचे. लड़की के कपड़ा कारोबारी पिता के मुताबिक सोमवार को वो अपनी बेटी को कॉमर्स कॉलेज ले गए थे. इसके बाद वो बेटी को वहीं कॉलेज में छोड़ वापस लौट गए. आमतौर पर छात्रा शाम से पहले ही घर लौट आती थी. लेकिन सोमवार को शाम 6 बजे से पहले तक वो घर नहीं लौटी. इसके बाद उसके पिता के मोबाइल पर एक फोन आया और सबलोग सन्न रह गए.

कॉमर्स कॉलेज की छात्रा फिरौती के लिए किडनैप

शाम के 6 बजे अपराधियों ने लड़की के पिता के मोबाइल पर कॉल किया. इसके बाद अगवा करने वालों ने लड़की से उसके घरवालों की फोन पर ही बात कराई. ये बातचीत इस बात का यकीन कराने के लिए कराई गई, कि लड़की उनके पास है. इसके बाद अपहरण करने वाले अपराधियों ने लड़की के पिता से कहा कि वो 5 लाख रुपयों का इंतजाम करें, वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें. लेकिन अपराधियों ने उन्हें ये नहीं बताया कि रुपए कहां और कब पहुंचाने हैं. इस फोन कॉल के बाद पूरा परिवार दहशत में आ गया.

थाने में दर्ज कराई गई शिकायत

अपहरणकर्ताओं के फोन के बाद छात्रा के घरवाले फुलवारी शरीफ थाने पहुंचे. इसके बाद उन्होंने थाने ये सारी जानकारी दी. लड़की के घरवालों ने थाने में जाकर बेटी की प्राण रक्षा की गुहार लगाई. दूसरी तरफ स्थानीय थाने की पुलिस अपहरण के अलावा लव अफेयर एंगल पर भी अपनी तफ्तीश कर रही है. एक हिंदी दैनिक अखबार को थानेदार सफीर आलम ने जानकारी दी कि केस के मामले में आई कॉल के टावर लोकेशन से लेकर बाकी जानकारी जुटाई जा रही है.

पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर रही है. वहीं, पुलिस के अनुसार अपहरण के साथ-साथ प्रेम प्रसंग की भी बातें सामने आ रही है. फिरौती की मांग को देखते हुए हर पहलू पर जांच की जा रही है. जिस नंबर से फिरौती की रकम मांगी गई है. जिसकी वजह से परिजनों को अनहोनी की आशंका सता रही है.