Daesh News

ट्रैफिक डीएसपी के खिलाफ एससी एसटी थाना में शिकायत..

Bagha - यातायात डीएसपी के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं और एससी-एसटी धारा के तहत केस दर्ज करने करने के लिए आवेदन दिया गया है. यह मामला बगहा जिला पुलिस के चौंतरवा थाना क्षेत्र के रतवल गांव से जुडा है. यहां के निवासी अमरेश राम ने एससी एसटी थाना को आवेदन देकर बगहा यातायात डीएसपी दिलीप सिंह पर जाति सूचक गाली देने व मारपीट करने का आरोप लगाया है । 

एससी एसटी थाना को दिए आवेदन में अमरेश राम ने बताया है कि वह ट्रक से गिट्टी लेकर आ रहा था कि चौतरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के समीप बगीचा के पास यातायात डीएसपी दिलीप सिंह के द्वारा गाड़ी रोककर कहा गया कि तुम्हारा गाड़ी ओवरलोडेड है । तुम 60000 रिश्वत दो । अमरेश राम ने बताया कि साथ ही दो ट्रक और वहां खड़ी थी । जिससे साठ साठ हजार रुपया रिश्वत यातायात डीएसपी दिलीप सिंह के द्वारा लिया गया । वहीं उसका विरोध करने पर उनके द्वारा मुझसे मारपीट करने लगे जिससे मुझे चोट लग गया तथा मुझे थाना ले जाकर और भी मारपीट करने की बात कही गई । मैं किसी तरह जान बचाकर बगहा अनुमंडलीय अस्पताल आया जहां अपना इलाज कराया और उसके बाद एससी एसटी थाना में यातायात डीएसपी दिलीप सिंह के खिलाफ आवेदन देकर न्याय के गुहार लगाई है । 

इस संबंध में एससी एसटी थानाध्यक्ष शिवशंकर पासवान ने बताया की रतवल गांव निवासी अमरेश राम के द्वारा यातायात डीएसपी दिलीप सिंह के खिलाफ आवेदन दिया गया है । जिसकी अभी जांच की जा रही है.

 बगहा से अजय शर्मा की रिपोर्ट 

Scan and join

Description of image