Daesh NewsDarshAd

पुलिस के पास पहुंची 'हंटर क्वीन' की शिकायत, सिटी एसपी बोले- 'कार्रवाई की जाएगी'

News Image

पटना का मरीन ड्राइव इन दिनों स्टंटबाजों का अड्डा होता जा रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर 'हंटर क्वीन' का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जो बाइक पर सवार होकर खतरों का खेल दिखाती है. बता दें कि, कोई अप्रिय घटना ना हो इसे लेकर मरीन ड्राइव पर चौबीस घंटे पुलिस का पहरा रहता है. यहां कई युवक और युवतियां रिल्स बनाने के लिए पहुंचते हैं. इस दौरान बाइक पर स्टंट भी करते देखे जाते हैं. पुलिस लहरिया कट बाइकर्स को पकड़ती भी है और चालान भी काटती है.

इसके बावजूद बाइकर्स अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं. लेकिन, इस बार तो हद हो गई. सोशल मीडिया पर 'हंटर क्वीन' नाम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की लहरिया कट बाइक चलाती नजर आ रही है. पटना के मरीन ड्राइव पर अनोखा स्टंट करने वाली लड़की वीडियो बनाकर 'हंटर क्वीन' नाम से इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर इसे अपलोड करती है.

बता दें कि, लड़की के हाथ में पिस्टल भी दिख रहा है. लहरिया गर्ल गजब का करतब करती और फर्राटे भी भरती दिख रही है. लड़की को ना तो अपनी फिक्र है और ना ही दूसरों की ही कोई परवाह. उसकी इस हरकत को सोशल मीडिया पर देखकर लोग भी हैरान हैं. तेज रफ्तार में बाइक होने के बावजूद लड़की बाइक का हैंडल छोड़ती नजर आई. कुछ और वीडियों में उसके साथ एक और लड़की नजर आती है, जो बाइक चलाते वक्त खड़ी हो जाती है. 

वायरल वीडियो में लहरिया गर्ल अपने स्टंट से पुलिस को मुंह चिढ़ाती नजर आ रही है. हैरानी की बात तो यह है कि मरीन ड्राइव पर चौबीस घंटे वाहनों की जांच की जाती है. इसके बावजूद इस तरह की तस्वीर सामने आ रही है. हाथ में पिस्टल और लहरिया कट बाइक ड्राइव कर रही है. 'हंटर क्वीन' के नाम से वायरल इस वीडियो को देखकर पटना सिटी एसपी वैभव शर्मा भी हैरान रह गये. उन्होंने कहा कि, इस मामले की जांच की जाएगी. यदि लड़की दोषी पाई जाएगी तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image