Daesh NewsDarshAd

पटना में सड़क पर उतरी कांग्रेस, चीख-चीख कर किया विरोध प्रदर्शन

News Image

बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता सड़क पर उतर गए हैं. दरअसल, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन किया. जिसके बाद से बिहार की सियासत में जबरदस्त खलबली मच गई है. इधर, कांग्रेस ने प्रतिरोध मार्च निकाला है. इस मार्च का नेतृत्व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने किया. इस दौरान कांग्रेस के तमाम नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारे लगाये.   

'नरेंद्र मोदी हाय-हाय', 'नरेंद्र मोदी शर्म करो' और 'राष्ट्रपति का ये अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान' समेत कई तरह के नारे लगाये. वहीं, इस दौरान अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि, करीब 20 विपक्षी पार्टियों ने आग्रह किया था कि नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों हो लेकिन उन्होंने इसकी अनदेखी की और खुद ही चले गए उद्घाटन करने के लिए, इसलिए हम सभी ने आज प्रतिरोध मार्च निकाला है. 

इसके साथ ही अखिलेश प्रसाद सिंह ने यह भी कहा कि, अंग्रेजों के शासन ने कांग्रेस ने मुक्ति दिलाई थी. इसमें नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी का कोई स्थान नहीं था. बता दें कि, कांग्रेस के नेताओं के द्वारा बोरिंग रोड चौराहे से लेकर बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति के समक्ष जा कर प्रतिरोध मार्च किया. फिलहाल, विपक्ष की तरफ से लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है. अब देखने वाली बात होगी कि आगे किस तरह की बयानबाजी देखने के लिए मिलती है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image