Daesh NewsDarshAd

कांग्रेस नेत्री मीरा कुमार का पटना सिटी दौरा, बेटे अंशुल के लिए मांगा वोट

News Image

PATNA CITY:-कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री और लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार ने पटना सिटी का दौरा कर आम लोगों से मुलाकात की।  इस मौके पर मीरा कुमार ने पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से इंडिया के कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर अंशुल अभिजीत की जीत को लेकर आम लोगों से इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान किए जाने की अपील की। डॉ अंशुल अभिजीत की माता मीरा कुमार ने अपने बेटे की जीत का दावा  करते हुए समाज के सभी वर्गो का अपार जन समर्थन मिलने की बात दोहराई। 

इस मौके पर मीरा कुमार ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए उस पर देश की जनता के साथ वादाखिलाफी किए जाने का आरोप लगाया। मीरा कुमार का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के साथ जिन-जिन वायदों को निभाने का संकल्प लिया था, उन सभी वायदों को पूरा करने में वह पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं, ऐसे में पूरे देश के लोगों में केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है। इस अवसर पर मीरा कुमार का कहना था कि पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र पर लंबे समय से भाजपा का कब्जा रहा है, बावजूद इसके इस क्षेत्र का अब तक विकास नहीं हो पाया है। उनका कहना था कि आज भी लाखों लोग गरीबी की जिंदगी जीने को अभिशप्त हैं। देश की जनता काफी  संवेदनशील और समझदार है, और वह लोकसभा चुनाव में वोट के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर करेगी। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल ही में पटना में हुए रोड शो के संबंध में पूछे जाने पर मीरा कुमार का कहना था कि इससे आम जनता में कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला है, उनका कहना था कि जनता के साथ किए गए वायदों को पूरा नहीं कर प्रधानमंत्री ने राजधानी पटना में रोड शो कर उनका मजाक उड़ाया है। बाद में लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार ने नून का चौराहा स्थित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व विधान पार्षद स्वर्गीय जीतू लाल के घर पहुंचकर उनके परिजनों से भी मुलाकात की। इस मौके पर महागठबंधन दल के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे ।                  

पटना सिटी से मुकेश कुमार की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image