Daesh News

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा का बयान

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने कई मुद्दों को लेकर सरकार पर जुबानी हमला बोला, आज से लोकसभा का सत्र शुरू हो रहा है इसको लेकर अजीत शर्मा ने कहा विपक्ष मजबूत है, प्रधानमंत्री ने युवकों से झूठ बोला ... महंगाई को लेकर वो लोग कहते थे कि मनमोहन सिंह को म नहीं आता है लेकिन आज महंगाई आकाश छू रहा है, गैस 400 से 1100 दाम हो गया,गरीब महिलाए आज लकड़ी जला रही है...इस बार एनडीए का सरकार बना है लेकिन मेजोरिटी से नही बनी, इस बार विपक्ष मजबूत है और राहुल गांधी सदन में आवाज बनेंगे पूरा देश देखेगा। 

वही Neet मामले पर कहा इसका जवाब नरेंद्र मोदी से पूछना होगा ,10 साल से आप यहां सरकार में थे... तार कही से भी जुड़ सकता है लेकिन हेड कौन है केंद्र सरकार के अधीन काम है ,उनको देखना चाहिए था । कहते है सुशासन की सरकार है तो गड़बड़ी क्यों हुई,खास कर बिहार में आपकी सरकार है ।

वही कई पुल ध्वस्त होने के मामले पर कहा इधर 7 दिन में 3 पुल गिर गया,इसका मतलब है की इंजीनर का डिजाइन फैल है या कांटैक्टर लूट रहा है...तो आखिर कौन जिम्मेदार है सरकार जिम्मेदार है। आज से 50 साल पहले जाइए कहा कोई गड़बड़ी थी, आज जो हो रहा है इसकी जांच होनी चाहिए और दोषी पर कार्यवाई होनी चाहिए।

Scan and join

Description of image