Daesh News

शादी में शामिल होने आए सिपाही और मास्टर साहब पहुंच गए हवालात, जानें वजह..

DESK- शादी के दौरान एक सिपाही और शिक्षक की बड़ी लापरवाही सामने आई है. शादी की खुशी में जयमाला के दौरान एक शिक्षक ने अपने सिपाही मित्र का पिस्टल लेकर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दूल्हे का भांजा घायल हो गया. उसके बाद जयमाला समारोह में अपना तफरी की स्थिति हो गई. परिजनों ने घायल भांजा को तुरंत अस्पताल लेकर गए, वही फायरिंग के आरोपी सिपाही और शिक्षक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया.

 यह मामला बेगूसराय जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी मुनी चक गांव की है। घायल युवक समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र स्थित काले चंद्रपुर का निवासी प्रिंस कुमार है.वह अपने श्रीपुर अर्जुन टोला के मामा की शादी में मुनी चक बारात आया था। जयमाला के दौरान वह आगे की कुर्सी पर बैठा हुआ था। तभी डायल-112 में काम करने वाले विजय नाम के सिपाही से पिस्टल लेकर उसके बगल में बैठे एक शिक्षक ने हर्ष फायरिंग कर दी. गोली प्रिंस के पैर में लगी. गोली लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायल के परिजन उसे आनन-फानन में डॉक्टर के यहां ले गए,जहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल भेजा गया है।

 सूचना के बाद पुलिस सी मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. दोनों आरोपियों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. इस मामले में हेड क्वार्टर डीएसपी रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Scan and join

Description of image