Daesh NewsDarshAd

रामचरितमानस का अपमान, नहीं बर्दाश्त करेगा हिंदुस्तान : अश्विनी चौबे

News Image

बीजेपी के स्थानीय सांसद सह भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे. जहां उन्होंने राजद के बाहुबली विधायक रीतलाल यादव एवं बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर के साथ ही साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जबरदस्त तंज कसा. उन्होंने कहा कि, बिहार के पलटू और उलटू राम राजद के विधायकों से जान बूझकर रामचरितमानस का अपमान कराकर लगातार हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचा रहे हैं. जिसे देश कभी बर्दाश्त नहीं करेगा.

अश्विनी चौबे ने यह भी कहा कि, ऐसा लग रहा है कि राजद के विधायक गोस्वामी तुलसीदास और महर्षि वाल्मीकि से पहले ही जन्म ले लिए थे. जिसके कारण उनको पता है कि रामचरितमानस की रचना मस्जिद में हुई थी. गौरतलब है कि, राजद विधायक रीतलाल यादव ने राम चरित्र मानस की रचना मस्जिद के अंदर होने को लेकर बयान दिया था. इसके साथ ही अल्पसंख्यको के वोट बैंक को साधने का प्रयास किया. जिसके बाद अश्विनी चौबे ने उनपर निशाना साध दिया है.  

बता दें कि, अश्विनी चौबे शहर के ऐतिहासिक किला मैदान से आर्द्रभूमि संरक्षण अभियान के तहत आयोजित मैराथन दौड़ प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने प्रतियोगिता को हरी झंडी दिखाया. इस कार्यक्रम में आए हुए लोगों ने पर्यावरण का संरक्षण करने एवं उसे बचाने का संकल्प लिया. इस दौरान मंत्री ने कहा कि गोकुल जलाशय को तैराकी के लिए तैयार किया जा रहा है. जहां से अधिक से अधिक लोग तैराकी कर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होने वाले प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image