Daesh NewsDarshAd

लीची तोड़ने की खौफनाक सजा, 2 बच्चों को बेरहमी से पीटा, एक की मौत दूसरा गंभीर

News Image

बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले से है जहां लीची चुराने की खौफनाक सजा बच्चों को दी गई. बच्चों को लीची चुराने को लेकर इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी गई. साथ ही पानी में डूबाने की कोशिश भी की गई. जिसके बाद एक बच्चे की मौत हो गई तो वहीं दूसरे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल, एसकेएमसीएच में उचित इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, 2 बच्चों ने गांव के मौलवी बैठा के बगीचे से चोरी-छिपे लीची तोड़ लिया था. दोनों बच्चों को कुछ लोगों ने लीची चुराते हुए देख लिया. 

फिर क्या था... दोनों बच्चों की दनादन पिटाई कर दी गई. इतना ही नहीं, दोनों बच्चों की बेरहमी से पिटाई के बाद डूबने की नियत से पानी में भी फेंक दिया. जिसके बाद जब कुछ लोगों की नजर बच्चों पर पड़ी तब आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान डॉक्टर ने एक बच्चे को मृत बताया तो वहीं दूसरे बच्चे की स्थिति को गंभीर देखते हुए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां दूसरे बच्चे की भी हालत नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.    

वहीं, मृतक की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव निवासी योगेंद्र राम के 12 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में की गई है. जबकि दूसरा जख्मी लड़का गांव का ही रहनेवाला गुड्डू है. जा घटना पुलिस को मिली तब सीतामढ़ी एसपी दल बल के साथ आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे. दूसरी तरफ बच्चे की मौत पर परिजनों ने जमकर बवाल काटा. इसके साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image