Daesh NewsDarshAd

क्रिकेटर ऋषभ पंत का 27वां जन्मदिन आज, 'सिक्सर किंग' ने खास अंदाज में किया विश

News Image

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का आज 27वां जन्मदिन है. ऋषभ पंत ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज के जरिए फॉर्मेट में वापसी की थी. पंत ने शानदार वापसी करते हुए सीरीज के पहले ही मुकाबले में शतक ठोक दिया था. बता दें कि, ऋषभ पंत को टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह उर्फ 'सिक्सर किंग' ने बड़े ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. 

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए ऋषभ पंत का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो की बात करने से पहले आपको बता दें कि, ऋषभ पंत को स्पाइडी के नाम से भी जाना जाता है. वीडियो की शुरुआत में पहली क्लिप दिखाई देती है, जिसमें बैटिंग के दौरान बांग्लादेश टीम की फील्डिंग सेट करते हुए दिखाई देते हैं. फिर वीडियो में आगे पंत की दूसरी क्लिप के साथ गाना बजता है- स्पाइडर मैन, स्पाइडर मैन... तूने चुराया मेरे दिल का चैन. 

बता दें कि, इसी तरह वीडियो में पंत की बाकी और मस्ती नजर आती है. फिर अंत में पंत और युवराज की फोटो सामने आती है. वहीं, युवराज सिंह ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "कमबैक किंग ऋषभ पंत को जन्मदिन मुबारक. कड़ी मेहनत करिए और निडर बने रहिए! उम्मीद है कि आने वाला साल शानदार होगा. भगवान हमेशा आशीर्वाद दे."

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image