Daesh NewsDarshAd

पेरिस पैरालंपिक में भी क्रिकेटर विराट कोहली का जलवा, जोर-शोर से गूंजा नाम

News Image

पेरिस पैरालंपिक में इन दिनों भारतीय खिलाड़ियों का जोश भरपूर देखा जा रहा है. भारतीय एथलीट्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन देखने के लिए मिल रहा है. इसी बीच वहां भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का नाम गूंजता हुआ सुनाई दिया. पेरिस पैरालंपिक में किंग कोहली का नाम गूंजने की वीडियो सोशल मीडया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो को देखकर आपको भी गर्व महसूस होगा. 

दरअसल, भारतीय बैडमिंटन स्टार नितेश कुमार अपना हीरो विराट कोहली को मानते हैं. इसी के बारे में कॉमेंटेटर बात कर रहे थे. नितिश के मैच के दौरान कॉमेंटेटर ने कहा कि विराट कोहली को भारत में ज्यादातर लोग स्पोर्टिंग हीरो के रूप में देखते हैं. कॉमेंटेटर ने कहा, "उन्होंने (नितेश कुमार) बताया कि उनके हीरो विराट कोहली हैं. शानदार भारतीय क्रिकेटर, जिन्होंने पहले टीम की कप्तानी भी की. मुझे लगता है कि भारत में ज्यादातर लोग विराट कोहली को स्पोर्टिंग हीरो के रूप में देखते हैं."

बता दें कि, नितेश कुमार ने बैडमिंटन के मेंस सिंगल एसएल3 के इवेंट में गोल्ड मेडल जीता. फाइनल मैच में नितेश ने ग्रेट ब्रिटेन के डेनियल बेथेल को 21-14, 18-21, 23-21 के हराया था. मुकाबला काफी दिलचस्प रहा था. मुकाबले के पहले राउंड में नितेश ने जीत दर्ज की. फिर उन्होंने दूसरा राउंड गंवा दिया था, जिसके बाद तीसरा राउंड खेला गया था. नितेश ने तीसरे राउंड बाजी मारकर गोल्ड अपने नाम कर लिया था. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image