Daesh NewsDarshAd

पटना में पूर्व वार्ड पार्षद के घर में घुसकर 1.5 लाख कैश सहित जेवरात की लूट, महिला को मारकर किया जख्मी

News Image

बिहार की राजधानी पटना में लूटपाट की घटना हुई है. फुलवारी शरीफ थाना के लहियारचक में पूर्व वार्ड पार्षद संतोष कुमार के घर लूटपाट की गई. बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपया और कीमती जेवरात लूट लिये. बताया जाता है कि पांच की संख्या में अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान पूर्व वार्ड पार्षद की मां को बदमाशों ने धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया.

महिला को मारकर किया घायल

बताया जाता है कि जैसे ही लुटेरों ने घर में प्रवेश किया पूर्व वार्ड पार्षद की मां मीना देवी जाग गई और शोर मचाने लगी. इसके बाद उन्हें भी हथियार के बट से मारकर अपराधियों ने घायल कर दिया है. यही नहीं घर के अंदर सोये कई लोगों के रूम का दरवाजा बाहर से लॉक कर दिया और साड़ी से एक दूसरे दरवाजे को भी बांध दिया. इसके बाद जमकर लूटपाट की. घटना की जानकारी पुलिस को रात में ही दे दी गई थी. इसके बाद जबतक पुलिस मौके पर पहुंची अपराधी फरार हो चुके थे.

पुलिस लूट को बता रही चोरी का मामला

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करते हुए लिखित शिकायत देने को कहा. इसके बाद पूर्व वार्ड सदस्य संतोष अपनी जख्मी मां के साथ फुलवारी शरीफ थाने में घर में डकैती होने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस इस मामले को चोरी का मामला मान रही है. देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है और अपराधियों को पकड़ पाती है या नहीं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image