Daesh NewsDarshAd

CRIME: धार्मिक नगरी GAYA में फिर हुई चोरी..

News Image

GAYA:-धार्मिक नगरी गया में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है.शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के न्यू बागेश्वरी कॉलोनी में अपराधियों ने फिर से एक मकान का ताला काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना सोमवार देर रात की है।मकान मालिक को घटना की जानकारी मंगलवार को सुबह तब हुई जब अपने नए मकान से किराए वाले मकान पर पहुंचे।

न्यू कॉलोनी, बागेश्वरी के रोड नंबर 07 में अमरनाथ कुमार का मकान मुख्य मार्ग पर है  जिसमें किराया पर देवी देवी और उनका परिवार करीब चार साल से किराए से रह रहा है। इसी घर से मनिहारी का कारोबार चला रहे हैं। कुछ समय पहले ही देवी देवी अपना नया मकान छोटकी नवादा में बनाकर रहने लगे लेकिन कारोबार न्यू बागेश्वरी कॉलोनी के किराए के मकान से कर रहे थे। जहां चोरी हुई है।

देवी देवी के पुत्र विवेक कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे जब अपने किराए के मकान पर आए तो देखा कि मुख्य प्रवेश द्वार में लगाया गया ताला नहीं है। इसके बाद अंदर जब प्रवेश किया तो देखा कि एक और कमरे में लगा ताला टूटा हुआ है और दरवाजा खुला हुआ है। अंदर रखे सामान बिखरे हुए हैं। इसके बाद जब आगे बढ़कर देखा तो एक और कमरे का ताला काटा गया है और अंदर रहे सारे सामान बिखरे हुए हैं। विकास और उनकी माँ देवी देवी ने बताया कि करीब 40 हजार रुपए नकद जो दैनिक कारोबार के थे वह चोरी कर ली गई है। पीतल आदि के बर्तन, कुछ श्रृंगार के सामान, मोबाइल आदि भी चोरी चले जाने की बात बताई।

विवेक ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी उन्होंने 112 नंबर पर डायल कर की दी तो पुलिस पहुंची और जानकारी थाना को दी। जिसके बाद डेल्हा थाना की पुलिस घर पर पहुंची। जिनके द्वारा कहा गया कि थाना पर आकर अपनी रिपोर्ट दर्ज कराएं। विवेक ने बताया कि सूचना पर मकान मालिक अमरनाथ भी आए। जिन्होंने बताया कि जब देवी देवी अपने मकान में शिफ्ट कर गईं थीं तो हमने पूछा था कि घर खाली कब करेंगी तो बताया कि अभी घर खाली नहीं कर रहे हैं। यहीं से कारोबार संचालित करेंगी।

विवेक के अनुसार, उनका मनिहारी का व्यवसाय है। अपना नया घर छोटकी नवादा मोहल्ले में बनाकर वहीं परिवार के साथ रहने लगे हैं और कारोबार किराया के ही मकान से चला रहे हैं। घटनास्थल के आसपास कई घर हैं जो एक दूसरे से सटे हुए हैं लेकिन पड़ोस या आमने सामने वाले रह रहे लोगों को चोरी की भनक तक नहीं लगी। सुबह जब चोरी की घटना के बारे शोर हुआ तो वे लोग भी चिंता में हैं कि मुख्य मार्ग पर के घर में चोरी की घटना को आखिर किसने दी। अब इनलोगों में चोरी की घटना के बाद भय सताने लगा है।

गया से मनीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image