Daesh News

RJD नेता पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में अपराधियों का मनोबल पूरी तरह बढ़ चुका है. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. कई बार घटनाओं को लेकर पुलिस अपराधियों तक पहुंच जाती है लेकिन कई बार उनके हाथ खाली भी रह जाते हैं. इसी क्रम में खबर है कि, बेगूसराय में आरजेडी नेता की हत्या कर दी गई है. आरजेडी नेता की पहचान अनिरुद्ध चौधरी के रूप में हुई है, जिन पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. 

पुलिस पूरे मामले की कर रही जांच 

बता दें कि, यह पूरी घटना बलिया थाना क्षेत्र के मसुदनपुर दियारा की है. बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध चौधरी को बदमाशों ने तब गोली मारी जब वह घर के बाहर सो रहे थे. गोली लगने के बाद वह खून से लथपथ पड़े हुए थे, आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना बलिया थाने को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गया में रालोजपा नेता अनवर खान की हुई थी हत्या 

बता दें कि, बुधवार को रालोजपा नेता अनवर खान की हत्या कर दी गई थी. वह अपने बेटे के साथ सैलून में दाढ़ी और बाल बनवाने पहुंचे थे. अनवर खान गमहरिया बाजार के पास स्थित सैलून दुकान के अंदर जाने वाले थे कि, बाइक सवार तीन अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ तीन गोलियां उनके ऊपर दाग दीं. अनवर खान के कनपटी पर गोली लगी, जिसके बाद वे जमीन पर गिर गए. जब तक लोग समझ पाते तीनों बदमाश भाग निकले. उधर, अनवर खान ने घटनास्थल पर ही अपना दम तोड़ दिया. घटना के बाद बाइक मौके पर छोड़कर बदमाश हाथ से पिस्तौल लहराते हुए पैदल भागने लगे. इस दौरान तीनों बदमाश पिस्तौल के बल पर एक राहगीर से बाइक छीन कर फरार हो गए.