Daesh NewsDarshAd

शादी समारोह में जा रहे युवक पर अपराधियों ने तड़तड़ाई गोलियां, पसरा मातम

News Image

बिहार में अपराधियों के बीच पुलिस का इकबाल पूरी तरह से समाप्त हो चुका है. लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर मौके से आसानी से फरार हो जा रहे हैं. इस बीच खबर औरंगाबाद जिले से है जहां युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए झारखंड जा रहा था. लेकिन, इसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके बाद युवक की मौत हो गई. गोलियों की गूंज से पूरा इलाका थर्रा उठा. इसके साथ ही मृत युवक के परिजनों के बीच मातम पसर गया. वहीं, यह पूरा मामला जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र में सोनबरसा गांव के पास की है.   

मृतक की पहचान कुटुम्बा थाना क्षेत्र के लोहारचक गांव निवासी केदार यादव के पुत्र डबलू कुमार (30 वर्ष) के रूप में की गई है. इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, युवक बाइक से झारखंड के हैदरनगर में किसी शादी समारोह में जा रहा था. युवक की बाइक जैसे ही सोनबरसा गांव के पास पहुंची, वैसे ही वहां पहले से घात लगाएं अपराधियों ने उस पर जानलेवा हमला बोल दिया. इस दौरान युवक पर अपराधियों ने पूरे 6 गोलियां दागी और उसे छलनी कर दिया. गोली लगने से युवक लहूलुहान हो गया.

आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से युवक को इलाज के लिए नबीनगर रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज असपताल, गया रेफर कर दिया. वहीं, गया ले जाए जाने के दौरान युवक ने रास्ते में ही अपना दम तोड़ दिया. उधर, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से मौके से फरार हो गये. हालांकि, अपराधियों ने घटना को अंजाम किस कारण दिया है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. पुलिस अधीक्षक स्वपना गौतम मेश्राम ने बताया कि, परिजनों के बयान पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. मामले में पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल, तफ्तीश जारी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image