Daesh NewsDarshAd

अपराधियों ने युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

News Image

बिहार में अपराधियों का मनोबल अब चरम पर है. बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर वे आसानी से मौके से फरार हो जा रहे हैं. इस बीच खबर शेखपुरा से है जहां अपराधियों ने 60 वर्षीय युवक को मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने भी जबरदस्त हंगामा किया. जिसके बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने उन्हें शांत कराया. यह पूरा मामला जिले के कुसुंभा ओपी क्षेत्र अंतर्गत बगिया गांव की है.    

मृतक की पहचान आशू यादव के रूप में हुई है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आशु यादव पिछले करीब 10 वर्षों से अपने बथान में ही सोता था. लेकिन बीते रात सोने के दौरान ही आशू यादव पर अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर दी. जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा. परिजनों ने बताया कि, पिछले 3 माह के भीतर अब तक 3 हत्याएं हो चुकी है लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. 

इसके साथ ही उनका कहना था कि, अपराधियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और परिजनों को किसी तरह समझा-बुझा कर और जांच के बाद कार्रवाई करने का भरोसा दिया. वहीं परिजनों ने बताया कि, थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर अपराधियों के द्वारा हत्या की जाती है लेकिन पुलिस 3 घंटे बाद मौके पर पहुंचती है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image