Daesh NewsDarshAd

बिहार में अपराधियों का बढ़ता मनोबल :भाजपा विधायक के पेट्रोल पंप को लूट लिया..

News Image

Desk- बड़ी खबर मुजफ्फरपुर जिले शहर जहां बीजेपी के विधायक राजू सिंह के पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने हथियार के बल पर लाखों की लूट कर ली है,वहीं इस घटना के बाद भाजपा विधायक ने स्थानीय पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
मिली जानकारी के अनुसार बीती देर शाम मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के पखनाहा तीन अपराधियो ने साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह के पैट्रोल पंप पर मैनेजर से हथियार के बल पर तकरीबन 2 लाख़ रुपए की लूट कर ली.

 इस संबंध में पेट्रोल पंप के मैनेजर बिट्टू सिंह ने कहा कि शनिवार की देर शाम एक बाइक से तीन अपराध कमी पेट्रोल पंप पर पहुंचे और पहले पेट्रोल लिया फिर हथियार के बल पर गोदरेज में रखे गए लूट लिए.इसके बाद अपराधी  नोजल मैन के पास पहुंचे और उससे पैसे छीन कर पिस्तौल से मारकर जख्मी कर दिया और फिर वहां से सभी अपराधी फरार हो गए.
घटना से नाराज भाजपा विधायक राजू सिंह ने स्थानीय थानेदार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राजू सिंह ने कहा कि स्थानीय थानेदार की मिली भगत से इस लूट कांड को अंजाम दिया गया है.

वहीं इस मामले में पानापुर ओपी थाना अध्यक्ष ने विधायक के आप पर किसी तरह का जवाब नहीं दिया लेकिन घटना के बारे में बताया  कि बाइक सवार तीन अपराधकर्मियों के द्वारा पेट्रोल पंप कर्मी से तकरीबन 1 लाख़ रुपए की लूट की घटना की बात सामने आई है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image